Business News

Bounce Infinity E1 Plus e Scooter में मिल रहा 24000 रुपये तक का डिस्काउंट, जल्द उठा ले फायदा नही तो फिर नही मिलेगा ऐसा ऑफर

Bounce Infinity E1 Plus एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक वजट फ्रेंडली स्कूटर है. कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी इस स्कूटर में 24000 तक का डिस्काउंट दे रही है.

अगर आप भी पेट्रोल बाइक और स्कूटर को अलविदा कहकर इलेक्ट्रिक पर शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है क्योंकि Bounce Infinity E1 Plus e Scooter में आपको 24000 तक का बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है.

Bounce Infinity E1 Plus एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस स्कूटर में कई शानदार विशेषताएँ हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किमी/घंटा है और एक बार फूल चार्ज करने पर यह स्कूटर लगभग 65 किमी तक चल सकता है, यह Bounce Infinity E1 Plus e Scooter छोटी दूरी तय करने के लिए काफी सुविधाजनक है. Bounce Infinity E1 Plus e Scooter को 350 वॉट के मोटर से जोड़ा गया है, जो शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है.

Bounce Infinity E1 Plus इलेक्ट्रिक में अच्छी खासी बिल्ड क्वालिटी देखने के लिए मिलती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है जिसमे आप कई सारी डिटेल्स को देख सकतें है जैसे स्कूटर की स्पीड, बैटरी का परसेंटेज के साथ साथ अन्य जानकारी भी आप इस डिजिटल डिस्प्ले में देख सकतें है.

इस स्कूटर में रिमूवेबल बैट्री मिलती है तथा इस स्कूटर को 15 एम्प वाले सॉकेट से चार्ज किया जा सकता है. इस स्कूटर में लिक्विड कूल्ड बैटरी का उपयोग किया गया है साथ ही यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. Bounce Infinity E1 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर एक्सटेंडेड रेंज के साथ भी उपलब्ध है.

Best Electric Scooter In India: सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों का मार्केट डाउन करने आ रहा ivoomi, होली से पहले कंपनी दे रही भारी छूट

Bounce Infinity E1 Plus e Scooter Design

किसी कार और बाइक का डिजाइन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है क्योंकि अगर जब कोई कार या बाइक को खरीदने के बारे में सोचता है तो सबसे पहले उस कार या बाइक के डिजाइन की बात होती है. इसके बाद उस कार या बाइक के फीचर्स, रेंज,कीमत,इंजन के बारे में जानकारी ली जाती है. कंपनी ने इस स्कूटर के डिजाइन को काफी स्लीक बनाया है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस तरह से डिजाइन किया है कि जिससे सड़क में हर किसी की नजर इस स्कूटर पर पड़े.

Travel With Indian Driving License: भारत में बने ड्राइविंग लाइसेंस से इन देशों में भी चला सकते हैं गाड़ी, जान लीजिए यह रूल

लिमिटेड समय के है ये ऑफर – Bounce Infinity E1 Plus e Scooter

इस समय लगभग सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिस्काउंट दिया जा रहा है. जैसे Ola, Ather ने भी अपनी स्कूटर के दाम में कटौती की थी जिसके बाद अभी हालहि मे ivoomi ने भी अपने स्कूटर में 5000 से लेकर 10000 तक का डिस्काउंट दिया था. लेकिन अब बाउंस इंफिनिटी ने भी अपने E1+ के कीमतों को ₹24000 तक घटाया है. यह कीमत 31 मार्च 2024 तक ही लागू रहेंगीं इस डिस्काउंट के बाद इस स्कूटर की कीमत 89,999 हो गई है.

इस स्कूटर के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट को भी चेक कर सकते हैं जहां पर आपको स्कूटर के सभी मॉडल और कीमत के बारे में मालूम हो जाएगा.

Toyota Fortuner को पटकनी देने भारत में आ रही है Ford Endeavour, जानिए कब होगी लॉन्च

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!